लिखिए अपनी भाषा में

मेरे दिल की बात

मेरा पूर्ण विश्वास है की हम जो भी परमपिता परमेश्वर से मन से मागते है हमें मिलता है जो नहीं मिलता यां तो हमारे मागने में कमी है यां फिर वह हमारे लिए आवश्यक नहींहै क्योकि वह (प्रभु ) हमारी जरूरतों को हम से बेहतर जनता है फिर सौ की एक बात जो देने की क्षमता रखता है वह जानने की क्षमता भी रखता है मलकीत सिंह जीत>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>> ................ मेरे बारे में कुछ ख़ास नहीं संपादक :- एक प्रयास ,मासिक पत्रिका पेशे से :-एक फोटो ग्राफर , माताश्री:- मंजीत कौर एक कुशल गृहणी , पिताश्री :-सुरेन्द्र सिंह एक जिम्मेदार पिता व् जनप्रतिनिधि (ग्राम प्रधान1984 -1994 /2004 - अभी कार्यकाल जारी है http://jeetrohann.jagranjunction.com/

रविवार, 8 जनवरी 2012

बार बार की गलती बेवकूफी कहलाती है !

vot1



आज कल आप सब के दरवाजे पर कई प्रकार के गधे ,घोड़े , व् खच्चर आ रहे होगे की हम सब से बेहतर हैं ,पर उन रंगे गधों में से हमें वो घोड़े पहचानने होगे गो कम चना खा कर कर्तव्य रूपी बोझ को विकास रूपी पथरीले रस्ते पर ले जा सके अतः हमें रंग ,जाती व् नस्ल न देखते हुए उन्ही घोड़ों को चुनना होगा यही हमारे व् हमारे समाज के लिए बेहतर होगा वर्ना पिछली गलती की तरह फिर पांच साल पछताना होगा और हाँ पहली बार की गलती ही गलती कहलाती है बार बार की गलती बेवकूफी कहलाती है मुझे उम्मीद है मेरे देश व् प्रदेश का युवा वर्ग बव्कुफ़ तो हरगिज नहीं होगा ,अतः वोट डालने जरुर जाए मत दान जरुर करे पर अपना मत “दान ” बिलकुल न करे अच्छे प्रत्याशी को वोट करे क्योकि यही समय है परिवर्तन लाने का
मलकीत सिंह “जीत”

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें